Search
Close this search box.

यूएसए पोल्ट्री एंड एग एक्सपोर्ट काउंसिल

यूएसएपीईसी वैश्विक खाद्य उत्पाद आयातकों को शीर्ष गुणवत्ता वाले अमेरिकी पोल्ट्री और अंडा उत्पादों के निर्यातकों के साथ जोड़ने वाली महत्वपूर्ण कड़ी के रूप में कार्य करता है।

यूएसएपीईसी एक सुस्थापित उद्योग संघ है जो दुनिया भर के प्रमुख बाजारों में अपने अंतरराष्ट्रीय कार्यालयों और विशेषज्ञ सलाहकारों के नेटवर्क के माध्यम से उच्च गुणवत्ता वाले अमेरिकी पोल्ट्री और अंडा उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है।

यूएसएपीईसी के बारे में

परिषद की 200 से अधिक सदस्य कंपनियाँ अमेरिका से निर्यात होने वाले सभी पोल्ट्री और अंडों का 95% से अधिक हिस्सा बनाती हैं। यह व्यापार नीति के मुद्दों पर उद्योग के लिए एक वकील के रूप में भी कार्य करता है।

गैर-लाभकारी इकाई के रूप में अपनी स्थिति के कारण, यूएसएपीईईसी पैरवी नहीं करता है, लेकिन संगठन संयुक्त राज्य अमेरिका के कृषि विभाग (यूएसडीए), वाशिंगटन में और आसपास के दूतावासों और कृषि व्यापार कार्यालयों में मध्यस्थ के रूप में कार्य कर सकता है और दुनिया में करता है।

टकर, जॉर्जिया में अपने गृह कार्यालय के बाहर, यूएसएपीईसी की पहुंच दूर तक है। जैसे अन्य उद्योग व्यापार संघों के साथ इसके अच्छे कामकाजी संबंध हैं राष्ट्रीय चिकन परिषद, राष्ट्रीय टर्की महासंघ, अमेरिकन एग बोर्ड, यू.एस. पोल्ट्री एंड एग एसोसिएशन, और भी कई।